Ae Watan Mere Watan The grate Watan

Spread the love

Ae Watan Mere Watan is a Bollywood movie inspired by true events wherein the fight for freedom and the independence of India falls on the shoulders of a .young girl.

AE WATAN MERE WATAN – CAST

1 Sara Ali Khan 2 Sachin Khedekar 3 Sparsh Shrivastav 4 Anand Tiwari

5.Emraan Hashmi.

OTT release Date21 march 2024
Language (s)hindi

AE WATAN MERE WATAN – CREW.

PRODUCTION. Karan Johar



ऐ वतन मेरे वतन एक आगामी बॉलीवुड फिल्म है जो सच्ची घटनाओं और स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान देश में हर किसी को हर दिन आंदोलन के बारे में खबरें देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

उसके रेडियो शो. हालाँकि, फिल्म अभी भी रिलीज़ नहीं हुई है और फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा भी नहीं की गई है, हम इस तथ्य के बारे में जानते हैं कि फिल्म के निर्माता फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की उम्मीद कर रहे हैं।

एक सैद्धांतिक विमोचन. जैसा कि अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया है, इस फिल्म ने उन्हें उन सभी गुमनाम नायकों से अवगत कराया जिन्होंने भारत की स्वतंत्रता को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जिनके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं। चूँकि इस आगामी फिल्म के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, इसलिए हम अभी उचित समीक्षा नहीं दे सकते।


New Movies


Cridit by Pinterest

thanks. up coming watch new movies.

2 thoughts on “Ae Watan Mere Watan The grate Watan”

Leave a Comment